Home » अंतर्राष्ट्रीय » झारखंड के हेमंत सोरेन सरकार में विकास कार्य को स्वीकृत करना काफी कठिन। सांसद

झारखंड के हेमंत सोरेन सरकार में विकास कार्य को स्वीकृत करना काफी कठिन। सांसद

भारत स्टार न्यूज़

सवांददाता(प्रशान्त सहाय)

श्री बंशीधर नगर:प्रखंड के
गरबांध ग्राम में भूमि पूजन कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस दौरान सांसद विष्णु दयाल राम और विधायक भानू प्रताप शाही ने एनएच 75 से गरबांध होते हुए खरौंधी तक पीडब्ल्यूडी से बनने वाले सड़क का भूमि पूजन किया। उक्त सड़क का निर्माण 65 करोड़ की लागत से किया जाएगा। रोड निर्माण होने के बाद के खरौंधी से श्री बंशीधर नगर की दूरी लगभग 12 किलोमीटर कम हो जायेगी।
भूमि पूजन समारोह को संबोधित करते हुए सांसद ने कहा की इस गांव को हमने गोद लिया है। यहां का सर्वांगीण विकास मेरी प्राथमिकता है। धीरे धीरे सभी कामों को धरातल पर उतारा जा रहा है। अन्य बचे सभी काम भी जल्द पूरा होगा। हेमंत सोरेन सरकार में विकास कार्य स्वीकृत कराना काफी कठिन है। बीजेपी की सरकार बनते ही विकास कार्य काफी तेज गति से होगा।
विधायक भानू प्रताप शाही ने कहा की इस गांव में हाईस्कूल, पेयजल, सड़क, राजा तालाब की सुंदरीकरण, बिजली सहित कई महत्वपूर्ण काम मेरे द्वारा करवाया गया है। बीजेपी की सरकार बनते ही यहां प्लस टू की भी स्वीकृति दिलाई जाएगी। उन्होंने कहा की भवनाथपुर में हेमंत सोरेन सरकार ने इंडस्ट्रियल कॉरिडोर नही बनने दिया। लेकिन बीजेपी की सरकार बनते ही 6 माह के अंदर कॉरिडोर बनेगा। यह मेरा वादा है। इस दौरान विधायक ने पूर्व विधायक अनंत प्रताप देव पर भी हमला बोला। उन्होंने कहा कि छोटे राजा एवम नगर गढ़ के लोगो ने गरबांध गांव को हमेशा शिकारगाह समझा है।उन्होंने कहा कि किसी के बहकावे में नहीं आना है और झारखंड में भाजपा के नेतृत्व में सरकार को बनाना है।विधायक भानु ने लोगो से अपील करते हुए कहा कि उग्रवादी एवं सामंतवादी को एकजुट होकर हराना है।भाजपा विधायक ने झामुमो नेता ताहीर अंसारी पर हमला बोलते हुए कहा की वे छोटे राजा के साथ मिलकर विकासवादी सोच को हराने का मंसूबा पाले हुए है जिसे भवनाथपुर की जनता कभी पूरा नहीं होने देगा।
उन्होंने झामुमो नेता पर सात करोड़ में बहुजन समाज का वोट को बेचना का आरोप लगाया है।
इस दौरान वरिष्ठ भाजपा नेता शारदा महेश प्रताप देव, सांसद प्रतिनिधि मुकेश चौबे, भगत दयानंद यादव, अनिल चौबे, विधायक प्रतिनिधि लाल मोहन यादव, सांसद के निजी सचिव अलख दुबे,अशोक सेठ, बीजेपी एससी मोर्चा जिलाध्यक्ष लक्ष्मण राम, मंडल अध्यक्ष विकास पांडेय, कुमार कनिष्क, भाजयुमो अध्यक्ष विक्रांत उर्फ सोनू सिंह, संजीत तिवारी, ईश्वरी पांडेय, अविनाश कुमार सहित कई लोग मौजूद थे।

0
0

RELATED LATEST NEWS

Top Headlines